निकासी की स्थिति कैसे जांचें
अपनी निकासी संबंधी चिंताओं के बारे में पूछताछ करने के लिए, कृपया निकासी इतिहास में अपनी निकासी स्थिति की जांच करें! अपनी निकासी की स्थिति के आधार पर पूछताछ करें और अपनी समस्या का समाधान करें!
91CLUB निकासी रिकॉर्ड में तीन स्थितियाँ दिखाएगा।
1. प्रसंस्करण: इस स्थिति के लिए आपको धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है, प्रत्येक भुगतान को प्रसंस्करण के लिए बैंक को जमा करना होगा, और स्थिति का मतलब प्रसंस्करण के लिए बैंक को पहले ही प्रस्तुत किया जा चुका है, यदि भुगतान स्थिति 3 घंटे से अधिक समय तक अपडेट नहीं हुई है, तो इसका मतलब है कि भुगतान अभी भी प्रसंस्करण पर है। बैंक और बैंक द्वारा परिणाम देने तक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है, कृपया स्थिति बदलने तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें।
2. सफल: इस स्थिति के लिए आपके द्वारा सबमिट किए गए भुगतान का मतलब है, हमने आपके द्वारा जमा की गई राशि पहले ही आपके बैंक खाते में स्थानांतरित कर दी है, बैंक भुगतान कारणों से, कुछ ऑर्डर आने में अक्सर देरी होती है, कृपया 72 घंटे या 3 दिन के बैंक कार्य दिवस तक प्रतीक्षा करें यदि आपको अभी भी प्राप्त नहीं हुआ है राशि, कृपया 91CLUB को एक ईमेल सबमिट करें और बैंक स्टेटमेंट पीडीएफ फाइल और निकासी आदेश संख्या प्रदान करें जो हमारी विशेषज्ञ टीम को प्राप्त नहीं हुई है जो आगे की जांच करने में मदद कर सकती है।
3.अस्वीकार कर दिया: इस स्थिति के लिए, आपके द्वारा आवेदन किया गया निकासी विफल हो गया है, कृपया अपनी निकासी अस्वीकृति का कारण देखने के लिए टिप्पणी या नोट की जांच करें और टिप्पणी या नोट प्रदर्शन के अनुसार इसका समाधान करें।
|
|
|